बांग्लादेश को लगे बड़े झटके से रो पड़े मुर्तजा

नई दिल्ली(21 मार्च): बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के कप्तान मुशरफे मुर्तजा मैदान पर बेहद अग्रेसिव और जुझारु खिलाड़ी दिखते हैं। लेकिन रविवार को प्रेस से मुखातिब होते हुए वह भावुक हो गए। 

 इसकी वजह बनी थी बांग्लादेश के दो गेंदबाजों तास्कीन अहमद और अराफात सनी का निलंबित होना। गौरतलब है कि शिकायत आने के बाद आईसीसी ने चेन्नई में इन दोनों गेंदबाजों के एक्शन का टेस्ट किया था। इसके बाद जो खबर आई उसने बांग्लादेश की टीम को तोड़ कर रख दिया क्योंकि ये दोनों खिलाड़ी उनके मौजूदा टी20 विश्व कप अभियान की रणनीति का प्रमुख हिस्सा थे।

मुर्तजा से इन दोनों खिलाड़ियों के बारे में पूछा गया तो वो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके। मुर्तजा ने कहा कि वो अपने करियर के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे लेकिन अगर वो अपने खिलाड़ियों के साथ ऐसी स्थिति में नहीं खड़े हो पाए तो वो किस काम के कप्तान हैं। मुर्तजा ने साफ-साफ कहा कि वो इस अन्याय को बर्दाश्त नहीं कर सकते। मुर्तजा ने बताया कि पूरी टीम इस खबर से टूट गई है और वो सभी खिलाड़ियों को शांत रखने का प्रयास कर रहे हैं। बांग्लादेश को आज (सोमवार) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरू में मुकाबला खेलना है