बंदरों से परेशान महिला ने उठाया इतना बड़ा कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली ( 12 फरवरी ): हमेशा लोग किसी न किसी परेशान होकर कुछ न कुछ करते हैं, लेकिन केरल में बंदरों से परेशान होकर एक महिला के एसिड पीकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। महिला अपने परिवार के साथ रहती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतका का नाम पुष्पलता (52 वर्ष) था। पेशे से दिहाड़ी मजदूर पुष्पलता विधवा थीं और अपने बेटे और बेटी के साथ तिरूवनंतपुरम जिले के वेल्लारादा स्थित पहाड़ी क्षेत्र में रहती थीं। पुलिस के मुताबिक, घटना बीते मंगलवार की है। पुष्पलता और उनका परिवार बंदरों की वजह से लगातार परेशान था।

बंदरों का समूह अक्सर उनका पकाया हुआ भोजन लेकर भाग जाता था। वहीं बंदर उनके घरेलू सामान और कपड़े भी तितर-बितर कर देते थे। इतना ही नहीं, बंदरों ने उनकी फसल को भी काफी नुकसान पहुंचाया था जिससे आजिज आकर पुष्पलता ने एसिड पीकर आत्महत्या कर ली।

मृतका के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसकी मां ने बंदरों से परेशान होकर इतना बड़ा कदम उठाया है, बताते चलें कि बंदरों के आतंक से परेशान होकर ही इलाके के कई परिवार यहां से दूसरी जगह जा चुके हैं। फिलहाल पुलिस ने बेटे के बयानों को दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।