मोनिका मर्डर: हत्या, रेप से पहले दिखाई पोर्न फिल्म

नई दिल्ली(12 अक्टूबर): गोवा की परफ्यूम स्पेशलिस्ट मोनिका घुरडे मर्डर केस में कई अहम खुलासे हुए हैं। मर्डर से पहले मोनिका के साथ रेप किया गया था।

- फाइनल मेडिकल रिपोर्ट इसकी पुष्टि हो गई है। मोनिका की सोसाइटी के सिक्युरिटी गार्ड रहे आरोपी ने कबूल किया है कि उसने बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया। मर्डर से पहले उसने मोनिका के घर में ही अंडे और चॉकलेट खाए। उसे जबरदस्ती पोर्न क्लिप दिखाई। फिर तकिए से मुंह दबाकर उसका मर्डर कर दिया। 

- डीआईजी विमल गुप्ता के मुताबिक, "आरोपी राजकुमार सिंह (21) ने कबूल किया है कि वह 5 अक्टूबर को मोनिका के घर में जबरदस्ती घुसा। उस पर हमला किया।"

- "बेहोशी की हालत में उसने मोनिका (39) को बेड से बांध दिया। होश में आने पर दबाव डालकर उनसे 4000 हजार रुपए, एटीएम और उसका पिन नंबर हासिल कर लिया।"

- "इसके बाद राजकुमार ने मोनिका पर पोर्न मूवी देखने के लिए दबाव डाला। रेप किया, फिर तकिए से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी।" 

- "आरोपी को कोर्ट ने सात दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।" उसे रविवार को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया था।

- बता दें कि मोनिका की बॉडी शनिवार को उनके फ्लैट से बरामद की गई थी। बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं था।

फ्लैट में ही अंडे-चॉकलेट खाई, शेविंग की

- मोनिका जब बेहोश थीं, तब आरोपी ने उनके फ्लैट में ही अंडे उबाले। इन्हें चॉकलेट और स्नैक्स के साथ खाया।

- "मर्डर के बाद राजकुमार ने मानिका के फ्लैट में ही शेविंग की।" पुलिस ने मौके से बरामद चेहरे के बाल डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिए हैं। 

- पुलिस को अभी उस चाकू की तलाश है, जिसका इस्तेमाल राजकुमार ने फ्लैट में दाखिल होने के लिए और मोनिका को धमकाने के लिए किया था।