महाराष्ट्र: मंत्री की गाड़ी से मिले 91.5 लाख, विपक्ष ने मांगा इस्तीफा

मुंबई(18 नवंबर): महाराष्ट्र में एक जीप से 91 लाख 50 हजार रुपया जब्त किया गया है। यह जीप सोलापुर की मंगल ग्रुप की है। यह ग्रुप महाराष्ट्र के सहकारिता मंत्री सुभाष देशमुख की है।
 
- ओसमनाबाद के कलेक्टर प्रशांत नरनावरे ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि आगामी नगर परिषद चुनाव को लेकर रुटीन चेंकिंग के दौरान स्कॉयड टीम ने कैश बरामद की। जीप में मौजूद स्टॉफ ने बताया कि यह पैसा लोक मंगल बैंक का है।
 
- वहीं इस मामले पर ग्रुप के मालिक सुभाष देशमुख ने इस पर कहा है कि चीनी मिल के मजदूरों को देने के लिए पैसे भेजे जा रहे थे। जीप की बरामदगी उमर्गा तहसील में हुई।
 
- कलेक्टर प्रशांत नरनावरे ने कहा, "हमने मंगल ग्रुप से स्पष्टीकरण की मांग की है। इसके अलावा हमने आयकर विभाग और स्थानीय पुलिस को भी सूचित कर दिया है। यदि इस मामले में ग्रुप दोषी पाया जाता है तो कार्रवाई जरूर होगी।
 
- वहीं प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सचिव सावंत ने सहकारिता मंत्री सुभाष देशमुख को मंत्रिमंडल से हटाने की मांग की है। उन्होंने यह ही कहा कि नोटबंदी की जानकारी बीजेपी के नेताओं को पहले से ही थी और कई मामलों के सामने आने के बाद इसकी पुष्टि भी हो रही है।