शादी से पहले बिग बॉस ने कराया इस हॉट एक्ट्रेस का 'तलाक'

मुंबई (17 दिसंबर): बिग बॉस के घर अभिनेता मनु पंजाबी के साथ अपने इंटिमेट रिलेशनसिप के लिए सुर्खियों में रहने वाली भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा को झटका लगा है। बिग बॉस के घर में मनु पंजाबी से रिश्ते को लेकर नाराज मोनालिसा के ब्वॉय फ्रेंड और मंगेतर विक्रांत सिंह ने रिश्ता तोड़ने का फैसला किया है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक विक्रांत सिंह ने मोनालिसा को इसकी जानकारी SMS के जरिए दी है। और बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में मोनालिसा इसका खुलासा भी करने वाली हैं। विक्रांत ने मोना के नाम मैसेज भेजा है कि उन्होंने इनसे रिश्ता तोड़ लिया है। इस खबर के बाद अगले एपिसोड में मोनासिला दुखी और आंसू बहाते भी देखा जाएगा।

गौरतलब है कि घर के अंदर मोनालिसा और मनु पंजाबी की नजदीकियों से सभी वाकिफ हैं और इसी के चलते विक्रांत ने उनसे अपना रिश्ता तोड़ने का फैसला लिया है। पहले कुछ दिनों पहले 'बिग बॉस' के वीकेंड एपिसोड में मोनालिसा के ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत और मनु की मंगेतर प्रिया सैनी सलमान की सभा में पहुंचे थे। इस दौरान जहां प्रिया ने साफतौर पर माना था कि मनु से नजदीकियों के लिए मोनालिसा ज्यादा जिम्मेदार हैं। वहीं, विक्रांत ने माना था कि मोना शो में बने रहने के लिए ड्रामा कर रही हैं। हालांकि, विक्रांत ने यह भी कहा था कि उनकी फैमिली 'बिग बॉस' के घर में मोनालिसा के व्यवहार से दुखी है। हो सकता है कि फैमिली के दबाव के चलते विक्रांत ने मोना से रिश्ता ख़त्म करने का फैसला लिया हो।

कुछ दिनों पहले विक्रांत सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन अब वो कन्फ्यूज्ड हूं। हालांकि उन्होंने कहा कि यह सब ड्रामा भी हो सकता है और मोना जब 'बिग बॉस' के घर से बाहर आएगी, तब सारी बातें साफ हो सकेंगी। मेरे या मेरी फैमिली के लिए यह सब देखना आसान नहीं है। वीना मलिक जैसा कुछ नहीं करना।

मोनालिसा भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह के साथ रिलेशनशिप में थीं। इनकी गुपचुप शादी और लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खबरें अक्सर मीडिया में आती रही हैं। बता दें कि दोनों 'संईया तूफानी', 'मेहरारू बिना रतिया कैसे कटी', 'प्रेम लीला' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री हिट रही है। विक्रांत से पहले मोना मदन नाम के एक शख्स के साथ लिव-इन में रह चुकी हैं। करीब 6 साल साथ रहने के बाद, इनके बीच अनबन हुई और लव-स्टोरी का द एंड हो गया।