इस प्रतियोगी ने बिगबास के घर में मनाई सुहागरात

नई दिल्ली ( 19 जनवरी ): बिगबास के घर में आए दिन नए-नए ड्रामे होते हैं, लेकिन बिगबाॅस की ये प्रतियोगी शादी के बाद 'बिग बॉस' के सीक्रेट रूम में रुकीं और अपना सुहागरात मनाईं। जी हां भोजपुरी कलाकार मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सिंह ने अपनी शादी की पहली रात 'बिग बॉस' के सीक्रेट रूम में बिताई।

खबरों की मानें तो मोनालिसा और विक्रांत दो दिन तक इसी रूम में रहेंगे और वीकेंड के वार के दौरान ही बाहर आएंगे। गौरतलब है कि मंगलवार को मोना और विक्रांत ने 'बिग बॉस' के घर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। इसके बाद घर से मोना की बिदाई हुई। हालांकि, यह बिदाई परमानेंट नहीं है, बल्कि दो-तीन दिन की ही है।

'बिग बॉस' के घर से इस सप्ताह एलिमिनेशन के लिए रोहन मेहरा और मोनालिसा नॉमिनेट हुए हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि मिड वीक इविक्शन के तहत मोनालिसा को घर से बाहर कर दिया जाएगा। हालांकि, यह भी कहा जा रहा था कि मोना को इविक्शन के बाद सीक्रेटरूम में रखा जाएगा। हालांकि, यह किसी को अंदाजा नहीं था कि मोना शादी करके बिदाई के तहत सीक्रेट रूम में ठहरेंगी।

अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी के लिए मोनालिसा और विक्रांत को मोटा अमाउंट पे किया गया है। हालांकि, रिपोर्ट्स में सच्चाई कितनी है, यह तो मेकर्स, मोनालिसा या विक्रांत ही बता सकते हैं।

गौरतलब है कि शो के चौथे सीजन के दौरान जब अली मर्चेंट और सारा खान ने शादी की थी, तब रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दोनों को 50 लाख रुपए मेकर्स की ओर से दिए थे।

जैसे ही मोनालिसा की शादी की खबर मीडिया में आई तो लोगों ने सवाल उठाए कि यह टीआरपी गेम है। हालांकि, खुद विक्रांत ने यह क्लियर किया था कि यह शादी में वास्तव में कर रहे हैं। टीआरपी के लिए नहीं।