ये कैसी मां?- बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ ही...

नई दिल्ली (1 मई): इश्क का भूत न मां देखता है और न बेटी, न समय देखता है और न उम्र। ऐसा ही हुआ लंदन की 22 साल की चेल्सी होपर के साथ। 37 साल के केविन स्कॉट के साथ उसका अफेयर शुरु हुआ। दोनों में नज़दीकियां काफी बढ़ गयीं। दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन केविन उससे 15 साल बड़ा था। उसे डर था कि कहीं उसकी मां जैक्लीन मना न कर दे। उसने केविन को मां से मिलवाया तो मां ने भी हरी झंडी दे दी।

अब चेल्सी अपनी नई जिंदगी के सपने देखने लगी। धीरे-धीरे उसे अपनी मां और केविन के व्यवहार में परिवर्तन महसूस होने लगा। एक दिन उसने केविन के फेसबुक पर किसी महिला का मैसेज देखा। उसने मैसेज खोल कर पढ़ा तो उसके पैरों के नीचे की जमीन ही खिसक गयी। वो मैसेज उसकी अपनी ही मां का था। मैसेज में जैक्लीन ने केविन को लिखा था कि वो बिस्तर में बहुत शानदार है।

चेल्सी जब अपनी मां के पास पहुंची तो पहले वो झूठ बोली फिर उसका झूठ पकड़ा गया। उसने केविन से कहा तो केविन उसके साथ मार पीट करने लगा। बॉयफ्रेंड और मां के बीच बने संबंधों से टूट चुकी चेल्सी ने आत्महत्या की कोशिश भी, लेकिन उसके एक अन्य दोस्त ने समय पर पहुंच कर उसे बचा लिया।