18 साल के बेटे की मां ने 23 साल के युवक से रचाई शादी

नई दिल्ली (25 जून): क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि जिस महिला का बेटा 18 साल का हो वो 23 साल के युवक से प्रेम की पींगें लड़ायेगी, केवल प्रेम ही नहीं... कुछ दिनों के लिवइन के बाद वो उससे शादी रचा लेगी...। इसका सवाल पर भी सवाल हो सकता है कि जब 50 साल का अधेड़ किसी टीजर से शादी कर सकता है तो 40 साल की औरत 23 साल के लड़के से शादी क्यों नहीं कर सकती... बहस तो बहुत लंबी हो सकती... लेकिन 'मिरर'ने जो रिपोर्ट छापी है उसने औरत-मर्द संबंधों को लेकर समाज में आ रहे बदलावों पर नई बहस छेड़ दी है।

दरअसल, इंग्लैण्ड के स्टैफॉर्डशायर का एक कस्बा है बर्टन। बर्टन में अपने 18 साल से बेटे एले्कस के साथ रहने वाली तलाकशुदा कैरोलीन एक कामकाजी महिला है। उसका अपने ही ऑफिस के लगभग 20 साल छोटे सहकर्मी एंडी से अफेयर हो गया। दोनों डेटिंग करने लगे। धीरे-धीरे एंडी कैसोलीन के घर आने लगा और उसी के साथ रात भी बिताने लगा। एंडी और एलेक्स के लुक्स और स्टाइल भी एकजैसे हैं। एलेक्स को अपनी मां के ब्यॉयफ्रेंड से कभी कोई शिकायत नहीं हुई। इससे कैरोलीन का भरोसा और भी बढ़ गया।

... और फिर एक दिन दोनों ने शादी भी कर ली। उम्र में 20 साल का फर्क होने के बावजूद कैरोलीन और एंडी शादी से बेहद खुश हैं। लेकिन आस-पड़ौस और दोस्तों को इस शादी से बहुत ज्यादा खुशी नहीं हुई। यह खबर जब लोकल मीडिया में पहुंची तो मिरर ने पूरी स्टोरी प्रकाशित की। अब लोग इस नये संबंध के बहाने औरत-मर्द के रिश्तों पर नये सिरे बहस कर रहे हैं। कुछ दकियानूसी इस रिश्ते को गलत बता रहे हैं तो कुछ ने कैरोलीन और एंडी को सपोर्ट भी किया है।