ये कैसी मां : 6 साल की बेटी के 'रेप' के बदले पैसे पाने को दिया 'ऑनलाइन एड'

नई दिल्ली (9 फरवरी): अमेरिका में एक महिला को बेहद शर्मनाक आरोप में 26 साल जेल की सजा सुनाई गई है। इस महिला पर आरोप है कि उसने अपनी 6 साल की बेटी का 'रेप' करने के बदले पैसा देने की इच्छा रखने वाले मर्दों के लिए इंटरनेट पर विज्ञापन दिया।

ब्रिटिश अखबार 'द इंडिपेंडेंट' की रिपोर्ट के मुताबिक, 35 वर्षीय महिला और उसके 57 वर्षीय पति ने एक पॉपुलर क्लासीफाइड्स वेबसाइट पर विज्ञापन दिया। जिसमें उसने वाशिंगटन के मैरीसविले स्थित अपने घर का पता भी दिया।  

पुलिस अधिकारियों ने दंपति के घर में खोजबीन करते हुए कुछ विडियो पाए हैं। जिसमें अज्ञात लोग लड़की का शोषण करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि, विडियो में उसकी मां ये सब देखती हुई नज़र आ रही है। इसके अलावा लड़की की सेक्सुअली एक्सप्लीसिट फोटोग्राफ्स भी पाई गई हैं।

जूरी का फैसला सुनाए जाने के बाद  महिला आंसू पोंछती नज़र आई। उसे चाइल्ड रेप, छेड़छाड़, नाबालिग के यौन उत्पीड़न के व्यापार को बढ़ावा देने के आरोप लगाए गए। इसके अलावा चाइल्ड पोर्नोग्राफी से जुड़ी भी कई धाराएं लगाई गई हैं। जून में, उसके पति को फर्स्ट डिग्री चाइल्ड रेप, चाइल्ड मॉलेस्टेशन और चाइल्ड पोर्नोग्राफी से संबंध रखने के आरोप में दोषी ठहराए गया था और 27 साल की जेल की सजा सुनाई गई।