एक्स-रे रूम में जांच के बहाने महिला के उतारवाए कपड़े, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली ( 22 जनवरी ): ग्वालियर में गांव की एक युवती सरकारी अस्पताल में X-ray कराने गई। ऑपरेटर उसके ही गांव का था, लिहाजा युवती अकेली ही X-ray रूम में चली गई। आपरेटर ने युवती को मशीन के नीचे लिटाया और X-ray के नाम पर कपड़े उतारकर छेड़खानी करने लगा। युवती ने विरोध किया तो ऑपरेटर ने रेप की कोशिश की। युवती किसी तरह खुद को आजाद कराकर भाग निकली और पुलिस को शिकायत दर्ज करा दी। शिकायत दर्ज होने की सूचना मिलते ही ऑपरेटर फरार हो गया

शिवपुरी जिला अस्पताल में ठाकुरपुरा का पूरन जाटव X-ray ऑपरेटर है। उसी के गांव की एक नवविवाहिता को डॉक्टर ने X-ray कराने के लिए लिखा। महिला ने बताया कि जैसे ही वह अस्पताल के X-ray रूम में गई तो वहां ऑपरेटर पूरन अकेला था।

पूरन नवविवाहिता के ही गांव का था इसलिए वह अकेली ही X-ray रूम में चली गई, उसके साथ आई सास को ऑपरेटर ने बाहर ही बैठा दिया, X-ray रूम अंदर से बंद कर लिया। ऑपरेटर ने X-ray के नाम पर उसके कपड़े उतरवा लिए और छेड़छाड़ शुरु कर दी।

महिला को जब समझ में आया तो उसने इसका विरोध किया, इस पर ऑपरेटर ने रेप की कोशिश की। महिला किसी तरह खुद को आजाद कराकर बाहर भागी और सास के साथ पुलिस थाने पहुंच गई।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर X-ray ऑपरेटर पूरन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया, और उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस में शिकायत दर्ज होने की सूचना पाते ही पूरन फरार हो गया।