Blog single photo

एक्ट्रेस और रीवा की राजकुमारी ने रचाई शादी, रॉयल वेडिंग की तस्वीरें देखें

अभिनेत्री मोहना कुमारी सिंह शादी के बंधन में बंध गई है। मोहना ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे से शादी की है। मोहना को टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा गया था, शो में मोहिना कीर्ति का रोल निभाकर घर घर पॉपुलर हुई थी।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 अक्टूबर):  अभिनेत्री मोहना कुमारी सिंह शादी के बंधन में बंध गई है। मोहना ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे से शादी की है। मोहना को टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा गया था,  शो में मोहिना कीर्ति का रोल निभाकर घर घर पॉपुलर हुई थी।  ये शाही शादी उत्तराखंड के हरिद्वार में आयोजित की गईं। मोहिना की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

अपने शादी में मोहिना  खास लुक में नजर आई। उन्होंने लाल रंग का लहंगा पहना था। साथ ही उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की थी। शादी की रस्मों के दौरान उन्होंने लंबा घूंघट ले रखा था। मोहिना के आउटफिट्स को राजपूती टच दिया गया था। सुयश की बात करें तो उन्होंने ऑफ व्हाइट रंग का शेरवानी पहना। इस  शादी में दोनों परिवार वाले और मोहिना के दोस्त शामिल हुए। इस वीडियो में देख सकते है कि उन्होंने मंडप पर एंट्री घूंघट के साथ की। जयमाला के वक्त भी मोहिना ने घूंघट ओढ़ा हुआ था। अपनी शादी में मोहिना और सुयश खूब मस्ती करते दिखाई दिए। 

शादी की सभी रस्में बेहद भव्य थीं। इसके लिए विशाल मंडप लगाया गया था। दूर-दूर तक स्थानीय लोगों के लिए बैठने की भी व्यवस्था की गई थी। शादी के बाद मंच पर मोहिना और सुयश ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। मोहिना की शादी में कई राजनैतिक और संवैधानिक पदों पर तैनात प्रतिनिधि पहुंचे। साथ ही ग्लैमर इंडस्ट्री के लोग भी शामिल हुए। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, गायक कैलाश खेर के साथ टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार भी मौजूद रहे। 

आपको बता दें कि मोहिना मध्य प्रदेश के रीवा राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव हैं। मोहिना ने इसी साल 8 फरवरी को सुयश से सगाई की थी। सगाई की रस्मों का आयोजन रीवा में हुआ था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। अभिनय करने से पहले मोहिना रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में नजर आई थीं। शो में मोहिना कोरियाग्राफर टेरेंस लुइस की टीम में थीं। वो रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस' में नजर आई थीं। 

(Image Credit- Google)

Tags :

NEXT STORY
Top