विश्‍व कप से बाहर होने पर फूट-फूटकर रोया ये क्रिकेटर, बोर्ड पर लगाए गंभीर आरोप

mohd shahzad

Image Credit: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 जून): इंग्लैंड में चल रहे वर्ल्ड कप में कई खिलाड़ियो के चोटिल होनो की खबर सामने आई हैं। इसी बीच चोटिल करार देकर अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद को वर्ल्ड कप से बाहर निकाले जाने पर उनके आंखो से आंसू निकल आए। अफगान विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद शहजाद ने मौजूदा क्रिकेट वर्ल्ड कप से खुद को बाहर किए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। शहजाद ने (ACB) अफगानिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड पर फिट होने के बावजूद खुद को बाहर किए जाने का आरोप लगाया है।

वार्म अप मैच में हुए थे रिटायर्ड हर्ट -

आधिकारिक जानकारियो के मुताबिक शहजाद को घुटने के चोट के कारण अनफिट घोषित किया गया था। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में चोट लगने के कारण वह रिटायर्ड हर्ट भी हो गए थे। हालांकि उसके बाद उन्होने आस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ मैच खेले थे लेकिन गंभीर चोट का हवाला देते हुए उनको टीम से बाहर कर दिया गया।

क्रिकेट बोर्ड पर उठाए सवाल -

बता दें कि शहजाद की जगह विकेटकीपर बल्‍लेबाज इकरम अली खील को अफगानिस्‍तान टीम में शामिल किया गया है। इस मामले में शहजाद ने कहा कि, 'मैं नेट्स में प्रैक्टिस कर रहा था तभी टीम मैनेजर ने मुझे बुलाया और कहा कि मैं अनफिट हूं और मुझे वापस अफगानिस्‍तान जाना पड़ेगा।' शहजाद ने कहा कि 'मेरे घुटने में पुरानी चोट थी, जिससे मैं उबर रहा था। आगे उनहोने बताया कि फिजियो ने मुझसे कहा था कि यदि मैं थोड़ा आराम करता हूं तो ठीक हो जाऊंगा और अचानक से मुझे बाहर कर दिया गया।' बता दें कि शहजाद अफगानिस्तान के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज हैं। उन्होने हमेशा टीम के लिए बड़ी पारिया खेली हैं। एक इंटरव्यू में उन्होने विराट कोहली से ज्यादा छक्के लगाने की भी बात कही थी।