शमी ने शेयर की परिवार के साथ फोटो, लोगों ने कहा- फतवा आता ही होगा

नई दिल्ली(17 अगस्त): टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ कई तस्वीरें साझा कर चुके हैं और और उसी के चलते वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुके हैं। 

- एक बार फिर से शमी ने अपने परिवार के साथ बिताए पलों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। 

- उनकी इस फोटो पर कई लाइक्स और पॉजिटिव कमेंट्स आ रहे हैं लेकिन इसी बीच तस्वीर पर कुछ ऐसे कमेंट्स भी हैं जिनसे पता लगता है कि लोगों के जहन में उन्हें ट्रोल किए जाने की यादें ताजा हैं।

- शमी ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ ली गई सेल्फी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की। 

- फोटो में शमी की पत्नी बिना अपना सिर ढके बैठी हैं। दरअसल उनकी पत्नी के साथ, इसी तरह की तस्वीरों को लेकर उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है। शमी की पत्नी के कभी हिजाब नहीं पहनने तो कभी डीप नेक के कपड़े पहनने को लेकर भी उन्हें ट्रोल किया जा चुका है। ऐसे में लोगों ने शमी की नई तस्वीर पर कट्टपंथियों के कमेंट्स आने से पहले ही मोर्चा संभाल लिया और उनके(कट्टपंथियों) खिलाफ कड़े कमेंट्स किए।

- ट्विटर यूजर्स ने शमी को सपोर्ट किया और कट्टरपंथियों की आलोचना की। कई यूजर्स ने कट्टरपंथियों पर तंज कसते हुए लिखा कि इस फोटो को देखकर फिर से मजहब के “ठेकेदार” परेशान हो जाएंगे! 

- एक यूजर ने कट्टरपंथियों पर निशाना साधते हुए लिखा, “भाई फतवा से डर नही लगता क्या अपनी बीवी को बुर्के में रखो” ऐसे ही एक दूसरे यूजर ने लिखा, “No hijab…”islam khatre me hai” tweets r coming 3…2…1…” इसी तरह के कई कमेंट्स शमी की नई फोटो पर देखने को मिले। वहीं कई लोगों ने शमी और परिवार को स्वस्थ जीवन और कामयाबी हासिल करने की शुभकामनाएं दी।