यह खिलाड़ी नहीं खेलना चाहता टेस्ट क्रिकेट, बोला- नहीं मिलता पैसा

नई दिल्ली ( 10 मई ): यह खिलाड़ी टेस्ट मैच इसलिए नहीं खेलना चाहता है कि उसमें पैसा नहीं मिलता। पाकिस्तान के बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर वनडे और टी20 क्रिकेट पर ध्यान लगाने के लिए टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहने पर विचार कर रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक बारबडोस में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शिकस्त के बाद आमिर ने इस संभावना पर टीम के अपने साथियों और प्रबंधन के साथ चर्चा की।


रिपोर्ट के अनुसार, आमिर स्वयं भी निराश हैं कि आखिर कैसे उनकी निजी चर्चा सामने आई और किसने इस चर्चा को लीक किया। खबर के अनुसार, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और वेस्टइंडीज में टीम प्रबंधन अब जांच कर रहा है कि इस निजी चर्चा को लीक करने के लिए कौन जिम्मेदार है।


खबर में कहा गया है कि दो टेस्ट में 11 विकेट चटकाने वाले आमिर ने टीम के साथियों और प्रबंधन के साथ चर्चा में स्पष्ट किया कि टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए बेहतर शारीरिक फिटनेस और मजबूती की जरूरत है। वह अब सिर्फ एकदिवसीय और टी20 क्रिकेट पर ध्यान देना चाहते हैं क्योंकि इसमें पैसा भी बहुत है और मेहनत भी कम लगती है। साथ ही इससे इंटरनेशनल क्रिकेट में करियर लम्बा होने में मदद मिल सकती हैं।