'मोदी जी मैन ऑफ आइडियाज़ है' न्यूज 24 के मंथन में बोले मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान

नई दिल्ली (10 सितंबर): एक तरफ कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी यूपी में किसान महायात्रा कर रहे हैं, किसानों के साथ खाट सभा कर रहे हैं और मोदी सरकार को लगातार कोस रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर मजाकिया लहजे में हमले बोला। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को राहुल गांधी जुमला बता रहे हैं शिवराज सिंह ने राहुल गांधी को ही जुमला करार दिया दे दिया।  

- न्यूज 24 चैनल के खास कार्यक्रम ' मध्य प्रदेश मंथन ' में शिरकत करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा 'मैं राहुल गांधी का आदर करता हूं लेकिन धीरे धीरे  वो खुद ही एक जुमला बन कर रह गए हैं।    - शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शान में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि ' मोदीजी वैश्विक नेता और मैन   ऑफ आईडियाज हैं।

- न्यूज 24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद के साथ 'मंथन' में एक सवाल के जवाब में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वो पार्टी के भीतर और बाहर लोगों को  खुश करके अपनी कुर्सी नहीं बचाते वो तो जनता के प्यार से इस पर टिके हैं।

- चौहान ने कहा कि मैं फेवीकोल से नहीं जनता के प्यार की वजह से कुर्सी पर चिपका हूं। 

- अपने न्यूयार्क दौर और विदेशी निवेश पर आंकड़ा देते हुए   मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले दो वर्षों में एमपी में दो लाख पचहत्तर हजार करोड़ रुपए के निवेश हुआ है.

- जल्दी ही आईटी के क्षेत्र में दस हजार  नौकरियों का सृजन होगा। 

- शिवराज ने कहा कि मंदी के दौर में भी निवेश के लिहाज से मध्य प्रदेश में बड़ा काम हुआ है।