#ModiThreatsNSHolidaying: पाक में ऐसे उड़ रहा है नवाज का मजाक

नई दिल्ली (27 सितंबर): उरी हमले के बाद भारतीय प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी हर मुद्दे पर पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेलने की कोशिश में लगे हैं। पीएम मोदी ने साफ कर दिया है कि वह पाकिस्तान को दुनिया में अलग-थलग करने की नीति पर काम करेंगे।

ऐसे में पाकिस्तान के लोग ट्विटर के जरिए इस बारे में राय शेयर कर रहे हैं। इस समय पाकिस्तान में ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे सबसे टॉप हैशटैगों में #ModiThreatsNSHolidaying शामिल है

पाक में शरीफ के खिलाफ हो रहे हैं ऐसे ट्वीट... - मोदी धमका रहे, शरीफ़ छुट्टियां मना रहे! … Imran Khan … tweeted “While tensions rising on eastern border & along LoC, PM holidaying and shopping in London” - पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ़ पार्टी के अध्यक्ष इमरान ख़ान के एक बयान के बाद सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ की आलोचना हो रही है। - मंगलवार को इमरान ने ट्वीट किया, "पूर्वी सीमा और नियंत्रण रेखा पर तनाव का माहौल है, जबकि प्रधानमंत्री लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं और ख़रीदारी कर रहे हैं।" - संयुक्त राष्ट्र महासभा में हिस्सा लेने के बाद नवाज़ शरीफ़ लंदन रवाना हो गए थे। - ट्विटर हैंडल @Fallaakkk ने लिखा है, "भाड़ में जाओ नवाज़, पाकिस्तान को तुम्हारी ज़रूरत नहीं है, तुम किसी काम के नहीं हो, पाकिस्तानी जनता अपनी सेना के साथ है।"