आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है मोदी सरकार: संजय सिंह

नई दिल्ली ( 7 मई ): आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की प्राथमिकता आतंकवाद और नक्सलवाद के बजाय आम आदमी पार्टी को खत्म करना है। उन्होंने कहा कि विदेशी चंदे के नाम पर केंद्र आप पार्टी का उत्पीड़न कर रहा है।

 

सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि केंद्र सरकार ने विदेशी चंदे को लेकर कानून के उल्लंघन के संदेह पर आप को एक नोटिस भेजा है, जबकि इसी सरकार के गृह मंत्रालय ने वर्ष 2015 में अदालत में एक शपथपत्र दाखिल करके कहा था कि विदेशी चंदे के मामले में आप का रिकार्ड


बेदाग है। सच्चाई यह है कि वेदांता से नियमविरद्ध तरीके से चंदा लेने के मामले में खुद भाजपा और कांग्रेस के दामन दागदार हैं, मगर वे दोनोंकानून को बदलकर बच निकलीं।


उन्होंने कहा कि कश्मीर आतंकवाद से और छत्तीसगढ़ नक्सलवाद से परेशान है लेकिन केंद्र की प्राथमिकता इन दोनों को खत्म करने के बजायआप का खात्मा करने की है।


 मालूम हो कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी को शुक्रवार को एक नोटिस जारीकरके कहा था कि वह खुद को मिले विदेशी चंदे का विस्तृत विवरण पेश करे। केंद्र को शक है कि आप ने विदेशी चंदा हासिल करने के लियेनियमों का उल्लंघन किया है।