मोदी सरकार के 4 साल: प्रधानमंत्री ने 3.15 मिनट का वीडियो ट्वीट कर पेश किया रिपोर्ट कार्ड

नई दिल्ली (26 मई): केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल का आज चार साल पूरा हो गया है। इस मौके पर बीजेपी के तमाम नेता, मंत्री और कार्यकर्ता मोदी सरकार के 4 साल का रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे हैं। खुद प्रधानमंत्री मोदी ने 3.15 मिनट का वीडियो ट्वीट कर पेश किया रिपोर्ट कार्ड पेश किया है। पीएम मोदी ने वीडियो में अपनी सरकार की उपब्धियां गिनाई हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि चार सालों में विकास का मुद्दा जन आंदोलन में बदल गया।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है, "साल 2014 में आज के ही दिन हमने भारत के बदलाव के सफर की शुरुआत की थी। पिछले चार साल में विकास जन आंदोलन बन गया है। देश का हर नागरिक इसमें अपनी हिस्‍सेदारी महसूस कर रहा है। 125 करोड़ भारतीय भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं।"

वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने इस मौके पर एक वीडियो भी जारी किया है। पीएम मोदी ने इस वीडियो में  सरकार की कामयाबियों का भी जिक्र किया है।

आपको बता दें कि इस मौके पर मोदी सरकार ने जनता तक अपनी उपलब्धियां पहुंचाने के लिए बेहद खास प्लान बानाया है। मोदी सरकार के 10 कद्दावर मंत्री 26 मई से 30 मई तक देश के 40 शहरों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे। इन शहरों में सभी प्रदेश की राजधानियां भी शामिल हैं। वहीं कांग्रेस ने 26 मई को विश्वासघात दिवस मनाने का एलान किया है। इस मौके पर कांग्रेस सभी राज्यों की राजधानी में प्रेस कॉन्फ्रेंस और जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन करेगी।