मोदी को पसंद आई ये फिल्म, डायरेक्टर को दिया अपना समर्थन


नई दिल्ली (5 जून): मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल जल्द ही 'द महाभारत' फिल्म में नजर आने वाले हैं जो 1000 करोड़ रुपए के बजट में बन रही है। ये फिल्म एमटी वसुदेवन नायर की अवॉर्ड विनिंग नोवल 'Randamoozham' पर आधारित है। कुछ समय पहले फिल्म के टाइटल बदले जाने को लेकर चर्चा हो रही थी।


केरला में कुछ लोग फिल्म के टाइटल की वजह से इस पर रोक लगा रहे थे, लेकिन अब फिल्म को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपोर्ट मिल चुका है। दरअसल, पीएम मोदी ने फिल्म के डायरेक्टर बीआर शेट्टी को पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र में लिखा की वो फिल्म के समर्थन में हैं।


अंग्रेजी अखबार की एक खबर के मुताबिक, पीएम ने लिखा है कि ये देश के लिए गर्व की बात है और वो इस फिल्म का बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं। इस पर महाभारत की टीम ने उनका धन्यवाद करते हुए उनसे मिलने की अनुमति मांगी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के क्रू मेंबर्स 7 जुलाई को पीएम से भेंट करने वाले हैं।


फिल्म उस समय चर्चा में आई जब केरला हिंदु अक्या वेदी के प्रेसिडेंट केपी ससिकला ने इसका नाम बदले जाने पर डायरेक्टर को धमकाया था।  इसके बाद शेट्टी ने कहा कि मलयालम में तो फिल्म  Randamoozham के नाम से रिलीज की जाएगी, लेकिन बाकी जगह इसे 'द महाभारत' के नाम से ही रिलीज किया जाएगा।