इस मॉडल से जुड़ा हार्दिक पांड्या का नाम!

नई दिल्ली(25 मार्च): वर्ल्ड टी-20 में बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में हार्दिक पंड्या ने सभी की दिल की धड़कने रोक दी थी। बांग्लादेश को आखिरी ओवर में 11 रन चाहिए थे और गेंद थी हार्दिक पांड्या के हाथ में। पांड्या ने लगातार दो गेंदों पर दो बल्लेबाजों का आउट कर टीम इंडिया को जीत दिलाई। उस मैच के बाद अब 21 वर्ष की मॉडल लीशा शर्मा का नाम हार्दिक पंड्या के साथ जोड़ा जा रहा है।

पांड्या और लीशा एक दूसरे को बहुत पहले से जानते हैं। द टेलीग्राफ की माने तो देश की धड़कन बनचुके हार्दिक को बहुत बार लीशा के साथ कैलकटा मॉल और डिनर करते हुए द हब इन ताज बंगाल में देखा गया है। जब लीशा से हार्दिक के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था की हार्दिक हीरा इंसान हैं। हार्दिक जमीन से जुड़े, शांत और एक परफेक्ट शख्स हैं।लीशा का कहना है की वह दोनों अच्छे दोस्त हैं। साथ ही यह भी कहा ही इसमें कोई शक नहीं है की हार्दिक एक परफेक्ट डेटिंग मटेरियल है। बता दें की कुछ दिनों पहले लीशा ने अपने एक पोस्ट किये तस्वीर पर हार्दिक के लिए ” My boo. #taken (with a very cute Panda emoji) लिखा था। वह कहती है की उन्होंने हार्दिक से उनकी इस खास जीत के बाद भी बात की थी।

लीशा कहती है की उन्हें हार्दिक का शांत स्वाभाव सबसे ज्यादा पसंद है। जब लीशा ने उनसे पूछा की तुम स्माइल कैसे कर रहे थे ? जब की वह सबसे हम ओवर फेंकने जा रहे थे। तब हार्दिक ने कहा की वह प्रेशर में थे। जब लीशा से उनके और हार्दिक के बारे में पूछा गया तब वह हंसी और उन्होंने कहा की देखिए पूरा भारत उनको डेट करना चाहता है। तो वह इस तरह से एक परफेक्ट डेटिंग मटेरिअल है।

कौन है लीशा

लीशा कोलकाता की जानीमानी मॉडल है। खूबसूरत लीशा शर्मा असल में जमशेदपुर की रहने वाली है।  5 फ़ीट 10 इंच की कमाल की मॉडल ने बड़े बड़े ब्रांड्स के लिए काम किया है। यहाँ तक की वह मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची मुख़र्जी जैसे बड़े नमो के लिए भी काम चुकी हैं। लीशा खुद को आदित्य चोपड़ा की बड़ी फैन हैं। साथ ही वह कहती है की उन्हें रणवीर सिंह से प्यार है।