जुए के रैकेट का भंडाफोड़, मॉडल समेत 25 अरेस्ट

 

नई दिल्ली(28 अगस्त): राजधानी दिल्ली के दक्षिणपूर्वी इलाके में चल रहे जुए के अड्डे का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने इस मामले में एक पूर्व मॉडल को गिरफ्तार किया है। 

- यहां की एक बिल्डिंग में बहुत ज्यादा भीड़ की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने जुए के रैकेट का भंडाफोड़ किया। जुए के इस गढ़ में कॉलेज स्टूडेंट्स, युवाओं की बहुत अधिक भीड़ इकट्ठा होती थी, जो भीड़ का कारण बनती थी। 

- नेब सराय और फतेहपुर बेरी के बाद अब ग्रेटर कैलाश पार्ट-1 में भी एक कसीनो पकड़ा गया है। पुलिस का कहना है कि इसे एक पूर्व मॉडल चला रही थी। उन्होंने इवेंट मैनेजमेंट के नाम पर भी एक कंपनी खोल रखी थी। इस आरोप में महिला समेत 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि सभी को जमानत मिल गई है।

- साउथ-ईस्ट दिल्ली के डीसीपी रोमिल बानिया ने बताया कि आरोपी महिला का नाम अनुपमा (45) है। वह यहां एक कोठी के सेकंड फ्लोर पर करीब 20-25 दिनों से कसीनो चला रहा था। इस मामले में ग्रेटर कैलाश थाने को सूचना मिली थी। इस पर एसीपी सतीश कैन के नेतृत्व में जीके के एसएचओ दलीप सिंह और इंस्पेक्टर अनिल मलिक की टीम ने शनिवार देर रात छापा मारा था। 

- पुलिस ने बताया कि मौके से 7.85 लाख रुपये भी मिले हैं। यहां पोकर नाम का एक गेम खेला जा रहा था। इसका एक टेबल भी जब्त किया गया है। मौके से पैसे गिनने की मशीन, 25 मोबाइल, 45 ताश की गड्डियां और 2,700 कॉइन जब्त किए गए हैं। गिरफ्तार आरोपियों में महिला के अलावा 14 ग्राहक और 10 कर्मचारी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला यहां 20-25 दिनों से कसीनो चला रही थी। यह काम इतने गुपचुप तरीके से किया जा रहा था कि इस बिल्डिंग के नीचे वाली फ्लोर पर रहने वालों को भी इसकी भनक नहीं थी। महिला के बारे में पुलिस को कहीं से एक सुराग मिला था। उसी पर काम करते हुए यहां रात को छापा मारा गया।