'सुशासन बाबू' के दुशासन, भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

न्यूज 24 ब्यूरो, अमिताभ ओझा, पटना (11 सितंबर):  बिहार के सीतामढ़ी में शैतानी भीड़ के शिकार एक युवक की मौत हो गई है। दरिंदों ने युवक को इतनी बेरहमी से पीटा कि इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना रमनगरा थाना क्षेत्र की है, जहां खूनी भीड़ के तांडव का वीडियो सामने आया है।

दरिंदे युवक को लाठी-डंडों और लात-घूंसों से तब तक मारते रहे जबतक उन्हें यकीन नहीं हो गया कि युवक मर गया है। मरने वाले युवक का नाम रुपेश झा है। बताया जाता है कि रुपेश इलाज कराकर लौट रहा था कि रास्ते में बदमाशों ने उसे चोर कहकर उसकी पिटाई शुरु कर दी। खूनी भीड़ उसे बेरहमी से तब तक मारती रही जब तक उसके मरने का यकीन नहीं हो गया। पुलिस ने इस मामले में 150 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बिहार में खूनी भीड़ के तांडव के आगे सुशासन राज बेबस नजर आ रहा है। बिहार के अलग अलग जिलों से भीड़ की दरिंदगी की दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं। सीतामढ़ी में एक युवक को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला तो इससे पहले रोहतास और बेगूसराय से भी भीड़तंत्र का ऐसा ही खौफनाक चेहरा सामने आया है। रोहतास में बच्चों की लड़ाई में भीड़ ने एक की पीट-पीटकर हत्या कर दी तो वहीं बेगूसराय में एक छात्रा को अगवा करने की कोशिश कर रहे 3 अपराधियों को भीड़ ने मार डाला।