मनसे की गुंडागर्दी, फल विक्रेता को जमकर पीटा

दीपक दुबे, मुंबई (7 सितंबर): आगामी बीएमसी चुनावों को देखते हुए मनसे एक बार फिर मराठी मानुष का हितैषी बनने के नाम पर एक उत्तर भारतीय फल विक्रेता को जमकर पीटा।

मनसे के कार्यकर्ताओ ने मराठी शेतकरी के अधिकार के नाम पर एक फलवाले को जमकर पीटा और गालीगलौज की जिसके बाद उस फल वाले की ठेले को भी फेंक दिया। मनसे कार्यकर्ताओ का कहना है कि पहले हमारे मराठी शेतकरी को धन्धा लगाने का अधिकार महाराष्‍ट्र सरकार ने दिया है। मनसे कार्यकर्ताओ ने सभी उत्तर भारतीयों को धंधा ना लगाने की चेतावनी दी है।

घटना घाटकोपर के अमृतनगर की है। फल विक्रेता को सरेआम दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। मनसे कार्यकर्तओं ने सरेआम कहा कि कोई भी उत्तरभारती यह पर धंधा नहीं लगाएगा। यदि किसी मराठी मानुष को तकलीफ है तो हमें शिकायत करे, जिसके लिए मनसे कार्यकर्ता खड़े रहेगे।

आपको बता दें कि आगामी बीएमसी चुनावों के मद्देनजर मनसे इस प्रकार का कदम उठा रहा है और कही ना कही मानसे मराठी वोट बैंक को भुनाने के लिए इस प्रकार के कदम उठा रही है, जिसके बाद एक बार फिर से प्रांतीय  मुद्दा उठने लगा है। इस घटना के तुरंत बाद पुलिस ने मनसे के कार्यकर्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।