मुंबई में फेरीवालों ने MNS कार्यकर्ताओं को जमकर पीटा

मुंबई (28 अक्टूबर): उत्तर भारतीयों के खिलाफ आग उगले वाले राज ठाकरे की पार्टी MNS के खिलाफ वहां के फेरीवालों ने मोर्चा खोल दिया है। यहां फेरीवालों ने MNS कार्यकर्ताओं को जमकर पीटा। बताया जा रहा है कि MNS कार्यकर्ताओं के उत्पात से तंग आकर फेरीवालों को सीधी लड़ाई लड़ने के मूड में आ गए हैं। मुंबई के मलाड में आज फेरीवालों ने MNS के 5 कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई की, जिसके बाद घायल कार्यकर्ताओं को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

बताया जा रहा है कि मुंबई के मलाड में MNS के खिलाफ फेरीवाले इकट्ठे हुए थे। तभी कुछ MNS कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंचकर बलपूर्वक उनकी रैली को रोकने की कोशिश की। इस दौरान फेरीवालों ने उनकी जमकर मारपीट कर दी। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने चार फेरीवालों को हिरासत में लिया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

आपको बता दें कि इससे पहले इसी हफ्ते MNS के कार्यकर्ताओं ने फेरीवालों के साथ मारपीट कर खूब उत्पाद मचाया था। हालांकि फेरीवालों पर MNS के कार्यकार्ताओं का अत्याचार नया नहीं है। अक्सर सड़कों पर दुकान लगाने वाले फेरीवालों को उनकी गुंडागर्दी का सामन करना पड़ता है। 

इसी सिलसिले में शनिवार को मुंबई में फेरीवालों को एक महासभा का आयोजन कर संगठित होने की राणनीति बनानी पड़ी। कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने इस सभा में MNS की गुंडागर्दी के लिए प्रदेश की बीजेपी सरकार और सीएम देवेंद्र फडणवीस को जमकर कोसा था।