Blog single photo

मनसे के नेता की चेतावनी, कहा- खुफिया बटन लगाकर टैक्सी न चलाएं ड्राइवर

कभी उत्तरभारतियों के साथ मारपीट तो कभी गड्ढा भरने के नाम पर महानगपालिका के कर्मचारियों के साथ बदसलूकी तो कभी टैक्सी चालक की पिटाई के लिए मशहूर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।

दीपक दूबे, न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई(15 अगस्त): कभी उत्तरभारतूीयों के साथ मारपीट तो कभी गड्ढा भरने के नाम पर महानगपालिका के कर्मचारियों के साथ बदसलूकी तो कभी टैक्सी चालक की पिटाई के लिए मशहूर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार मनसे ने मुम्बई में चलने वाली टैक्सियों पर सवाल खड़ा करते दावा किया है कि टैक्सी ड्राइवर एक खुफिया बटन लगाकर आम यात्रियों को लूटने का काम कर रहें है।

मनसे नेता नितिन नंदगांवकर हमेशा से मारपीट और अपने उत्तेजित भाषण की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इस बार नितिन ने टैक्सी चालकों को धमकी देते हुए आगाह किया है कि खुफिया बटन लगाकर टैक्सी में धंधा करना बंद कर दें वरना हमेशा की तरह मनसे इन सभी के खिलाफ अपने स्टाईल में निपटेगी। नितिन नंदगाऊकर का दावा है कि टैक्सी में खुफिया बटन लगाकर यात्रियों को लूटा जा रहा है, नितिन ने एक टैक्सी में बैठकर इसका रियल्टी चेक करके फेसबुक पर पोस्ट भी किया है।

इनके मुताबिक मुम्बई में चलने वाली 90 प्रतिशत टैक्सी में लगाया गया एक ऐसा खुफिया बटन जिसे दबाते ही मीटर की रफ्तार दुगनी हो जाती है। जिसके चलते टैक्सी से सफर करने वाले ग्राहकों को दोगुना दाम चुकाना पड़ता है।

टैक्सी चालक इस खुफिया बटन को दबाकर ग्राहकों से दोगुनी रकम वसूलते हैं। नितिन नंदगाऊकर का दावा है मुम्बई में ऐसी 90 प्रतिशत टैक्सी मौजूद हैं। खाशकर ऐसी टैक्सियां दादर, मुम्बई सेंट्रल और एयरपोर्ट जैसे इलाको में पर सुचारू रूप से चलाई जाती है। इसका खुलासा नितिन ने खुद एक वीडियो बनाकर अपने फेसबुक पर पोस्ट किया। 6 मिनट के इस लंबे वीडियो में उन्होंने ये दावा किया और साथ ही धमकी भी दी कि अगर ऐसा है तो वो ऐसे टैक्सी चालकों को सबक सिखाएंगे।

Tags :

NEXT STORY
Top