एक्ट्रेस से X ब्वॉयफ्रेंड ने की 50 लाख की डिमांड, दी MMS वायरल करने की धमकी

गाजियाबाद (20 मार्च): गाजियाबाद में बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया है। अभिनेत्री का आरोप है कि उसका पूर्व प्रेमी उससे 50 लाख रुपए मांग रहा है और नहीं देने पर उसका MMS वायरल करने की धमकी दे रहा है।

अभिनेत्री का आरोप है कि  मुंबई में रहनेवाला उसका एक्स ब्वॉयफ्रेंड उसे पैसे के लिए पिछले कई दिनों से ब्लैकमेल कर रहा है। ब्रेकअप के बाद उसका प्रेमी उससे 50 लाख रुपए मांग रहा है और नहीं देने पर अश्लील MMS को वायरल करने की धमकी दे रहा है।

लगभग एक दर्जन से ज्यादा वीडियो एल्बम और बॉलीवुड की दो फिल्मों में काम कर चुकी इस अदाकार को अब डर है कि उसका पूर्व प्रेमी उसकी कैरियर को कहीं बर्बाद ना कर दें। लिहाजा बिना देर किए अभिनेत्री ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की और आरोपी के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग की है। जिले के एसएसपी ने पीड़िता की शिकायत के बाद मामला दर्ज करने के आदेश दे दे दिए हैं। 

एक्ट्रेस पर ब्लैकमेलिंग और एमएमएस का सच जानने के लिए पुलिस जांच में जुट गई है। एक्ट्रेस के एक्स ब्वॉयफ्रेंड का पता लगाने के लिए मुंबई पुलिस के संपर्क में हैं और जल्द से जल्द पूरे मामले से पर्दा उठाने की बात कर रही है।

देखिए वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=kPat2RJvgy0[/embed]