लड़कियों से कराया गंदा काम, 2 साल में कमाएं 15 करोड़

नई दिल्ली (25 दिसंबर): अभी तक आपने पैसे कमाने के लिए लोगों को बहुत से 2 नंबरी धंधे करने की खबर के बारे में पढ़ा होगा, लेकिन पहली बार एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। खबर के अनुसार, खूबसूरत लड़कियों के जरिए धनाढ्य और प्रतिष्ठित लोगों को जाल में फंसाकर एक गिरोह ने 2 साल में करीब 15 करोड़ रुपये कमाएं।

यह गिरोह ऐसे लोगों से पहले सुंदर लड़कियों की दोस्ती करता था और फिर उनके संबंध बनाने की वीडियो बनाकर उनके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराकर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता। यह गिरोह कुख्यात अपराधी आनंदपाल का खास राजदार इनामी आनंद साण्डिल्य व उनके साथियों का केस लडऩे वाला वकील नवीन देवानी चला रहा था। एसओजी के मुताबिक गिरोह अब तक राज्य के अलग-अलग थानों में दुष्कर्म के मामले दर्ज करा और ब्लैकमेलिंग

कर करीब 15 करोड़ रुपए वसूल चुका था।

मामला सामने आने के बाद दो आरोपियों मूलत: भीलवाड़ा की जैन ज्योति कॉलोनी निवासी मीडियाकर्मी अक्षत शर्मा और टोंक रोड, शिव कॉलोनी निवासी विजय शर्मा उर्फ सोनू शर्मा को गिरफ्तार किया है। अक्षत हाल सिरसी रोड स्थित एक अपार्टमेंट में रहता है। अन्तरराज्यीय सेक्स रैकेट और ब्लैकमेलिंग गिरोह ने जयपुर, बीकानेर, उदयपुर, कोटा, अजमेर, अलवर, ब्यावर और अन्य स्थानों पर 25 से ज्यादा दुष्कर्म के मामले दर्ज कराए।

आनंद साण्डिल्य और नवीन देवानी राजधानी और अन्य जिलों के रंगीन मिजाज व्यापारी, बिल्डर, प्रोफेसर, डॉक्टर और प्रतिष्ठित लोगों को चुनकर उनके यहां पर खूबसूरत लड़कियों को जरुरतमंद बनाकर भेजते थे। धीरे-धीरे वह युवती उस व्यक्ति से नजदीकी बढ़ाकर उसके साथ दूसरे जिले या प्रदेश में घूमने जाती और शारीरिक संबंध बनाकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने की धमकी दे ब्लैकमेल कर रकम वसूलती।