विधायक के बेटे ने BMW से तीन को कुचला

नई दिल्ली (2 जुलाई): सड़क पर एक बार फिर से तेज रफ्तार कार ने कहर बरपा दिया। बीएमडब्ल्यू कार ने पहले तो एक ऑटो को टक्कर मारी और उसके बाद साइड में खड़ी पुलिस की चेतक को ठोक दिया। हादसे में तीन लोगों के मरने की सूचना है। साथ ही पांच लोग घायल भी हुए हैं। घायलों में चार पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

हादसे की सूचना मिलते ही तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मृतकों में से एक की पहचान की है। अन्य दो के बारे में पड़ताल की जा रही है। कार सवार सीकर जिले के फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक नंद किशोर महरिया का बेटा है। पुलिस ने बताया कि सिद्धार्थ महरिया नाम का एक युवक बीती रात करीब सवा बजे अपने एक साथी के साथ तेज रफ्तार में बीएमडब्ल्यू कार से सेंट जेवियर्स चौराहे से होकर गुजर रहा था। चौराहे पर एक ओर चेतक खड़ी थी और उधर से ही एक ऑटो तीन सवारियों को बैठकार निकल रहा था। सिद्धार्थ की कार इतनी तेज थी कि उसने पहले तो ऑटो को जोरदार टक्कर मारी। ऑटो कई फीट ऊपर उछला और फिर सड़क पर आ गिरा।

चेतक में सवार पुलिसकर्मी ऑटो वालों को बचाने के लिए उतरने ही वाले थे कि सिद्धार्थ की कार ने चेतक को भी जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में तीनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में ऑटो सवार तीन लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना थाना पुलिस के अनुसार ऑटो में तीन सवारियां बैठी थीं। ऑटो में सवार सवारी जेठालाल की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य सवारी अनिल कुमार गंभीर घायल हो गया। वहीं ऑटो चालक और एक अन्य की मौत हो गई। पुलिस चेतक में सवार एएसआई रज्जू सिंह हादसे में गंभीर घायल हो गए। रज्जू सिंह के साथ ही तीन अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। घायलों को देर रात एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रज्जू सिंह और सिपाही सीताराम को छोड़कर अन्य पुलिसकर्मियों को आज सवेरे छुट्टी दे दी गई।