Blog single photo

राहुल गांधी के समर्थन में स्टालिन

डीएमके ने प्रधानमंत्री पद के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन किया है। डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने रविवार को विपक्षी एकता का आह्वान करते हुए विपक्ष की तरफ से 2019 में पीएम पद के उम्मीदवार के लिए राहुल गांधी का नाम प्रस्तावित किया है

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 दिसंबर): डीएमके ने प्रधानमंत्री पद के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन किया है। डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने रविवार को विपक्षी एकता का आह्वान करते हुए विपक्ष की तरफ से 2019 में पीएम पद के उम्मीदवार के लिए राहुल गांधी का नाम प्रस्तावित किया है। इस दौरान स्टालिन ने कहा कि राहुल में मोदी को हराने की ताकत है और उन्हें अगला प्रधानमंत्री बनना चाहिए। डीएमके मुख्यालय में दिवंगत नेता एम करुणानिधि की प्रतिमा के अनावरण के मौके पर स्टालिन ने ये बात कही। इस मौके पर यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, टीडीपी नेता चंदबाबू नायडू समेत विपक्ष के कई दिग्गज मौजूद थे।इससे पहले यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रविवार को तमिलनाडु में दिवंगत द्रमुक अध्यक्ष एम. करुणानिधि की कांसे की प्रतिमा का अनावरण किया। द्रमुक अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने पार्टी मुख्यालय में सोनिया गांधी का स्वागत किया. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस दौरान वहां मौजूद रहे। करुणानिधि की प्रतिमा का अनावरण के बाद इन नेताओं ने एक रैली को भी संबोधित किया। इस मौके पर दक्षिण की राजनीति के कई दिग्गज एक मंच पर नजर आए. रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि विपक्ष आइडिया ऑफ इंडिया का विध्वंस नहीं होने देगा। राहुल ने कहा, "हम लोग संस्थानों का विनाश नहीं होने देंगे, जैसे कि सुप्रीम कोर्ट, आरबीआई और चुनाव आयोग इन संस्थाओं की साख हमें बचाकर रखनी है।"

इसी कार्यक्रम में डीएमके अध्यक्ष स्टालिन ने एक बड़ा ऐलान किया। स्टालिन ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष में फासीवादी मोदी सरकार को हराने की ताकत है। डीएमके अध्यक्ष ने कहा, "मैं दिल्ली में नया प्रधानमंत्री बिठाने का प्रस्ताव पेश करता हूं, तमिलनाडू से मैं राहुल गांधी के नाम का प्रस्ताव देता हूं, उनके पास फासिस्ट मोदी सरकार को हराने की ताकत है। हमलोग इस देश को बचाएंगे, हमलोग राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करने के लिए काम करेंगे।"

Tags :

NEXT STORY
Top