MIvsKXIP: रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब को 6 विकेट से हराया

नई दिल्ली (04 मई): आईपीएल के 11वें सीजन में आज हो रहे 34वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेट से हरा दिया। मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 174 रन का स्कोर बनाया। 

जवाब में मुंबई की टीम ने 19 ओवर में 4 विकेट खोकर 175 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव ने 42 गेंदों में छह चौके और तीन चौकों की मदद से 57 रनों की पारी खेली। कप्तान रोहित शर्मा ने अहम समय पर नाबाद 24 रन और क्रुणाल पंड्या ने नाबाद 31 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। पंड्या ने महज 11 गेंदों पर चार चौके और दो छक्के लगाए. कप्तान रोहित ने 15 गेंदों पर दो छक्के और इतने की चौके लगाए।

वहीं पंजाब की ओर से क्रिस गेल ने सर्वाधिक 50 रन बनाए। गेल ने अपनी पारी में 40 गेंदों का सामना किया जिसमें 6 चौके और 2 छक्के शामिल हैं।

गेल के अलावा मार्कस स्टोइनिस ने अंत में 25 गेंदों में दो चौके और दो छक्कों की मदद से 29 रनों की पारी खेल पंजाब को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया. मुंबई के लिए मिशेल मैक्लेंघन, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, मयंक मार्कंडेय, बेन कटिंग ने एक-एक विकेट लिया।