Blog single photo

सिलेक्शन विवाद: BCCI अधिकारियों से अलग-अलग मिलीं मिताली और हरमनप्रीत

भारतीय महिला टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर और वनडे कप्तान मिताली राज बीसीसीआई अधिकारियों से मिलीं। मिताली को टी-20 विश्व कप सेमीफाइनल में फिट होने के बावजूद अंतिम-11 से बाहर बैठा दिया गया था। सेमीफाइनल में भारत की आठ विकेट से करारी मिलने के बाद भी हरमनप्रीत कौर इस फैसले को ठीक ठहराती दिखीं। इस विवाद पर दोनों वरिष्ठ खिलाड़ी और मैनेजर तृप्ति भट्टाचार्य बीसीसीआइ सीईओ राहुल जौहरी और जीएम सबा करीम से मिलीं।

 न्यूज 24 ब्यूरो,नई दिल्ली (26 नवंबर): भारतीय महिला टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर और वनडे कप्तान मिताली राज बीसीसीआई अधिकारियों से मिलीं। मिताली को टी-20 विश्व कप सेमीफाइनल में फिट होने के बावजूद अंतिम-11 से बाहर बैठा दिया गया था। सेमीफाइनल में भारत की आठ विकेट से करारी मिलने के बाद भी हरमनप्रीत कौर इस फैसले को ठीक ठहराती दिखीं। इस विवाद पर दोनों वरिष्ठ खिलाड़ी और मैनेजर तृप्ति भट्टाचार्य बीसीसीआइ सीईओ राहुल जौहरी और जीएम सबा करीम से मिलीं।

जौहरी ने कहा कि हां हम मिताली, हरमन और तृप्ति से मिले हैं। तीनों ही लोग हमसे अलग-अलग मिले और अपने विचार रखे। हमने सभी नोट किया है। यह उम्मीद की जा रही है कि जौहरी और करीम अपनी रिपोर्ट सीओए को सौपेंगे। यह भी सामने आया है कि सीओए की एक सदस्य ने मिताली से बात की है।

 वहीं कोच रमेश पोवार बुधवार को जौहरी और करीम से मिल सकते हैं। पोवार का अंतरिम करार 30 नवंबर को समाप्त हो रहा है, जिसको आगे बढ़ाया जा सकता है। बीसीसीआइ भविष्य में इस पद के लिए नए कोच के आवेदन को स्वीकार करेगी, जिसके लिए पोवार भी आवेदन कर सकते हैं।

NEXT STORY
Top