सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिलीं मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्लर

नई दिल्ली ( 30 नवंबर ): भारत को 17 साल बाद विश्व सुंदरी का ‌खिताब दिलाने वाली मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्‍ड 2017 मानुषी छिल्‍लर ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। यह खिताब जीतकर भारत आने के बाद उनकी प्रधानमंत्री से पहली मुलाकात है। पीएम ने मानुषी की जीत पर उसे बधाई दी। इसके बाद मानुषी छिल्‍लर ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की। 

इस अवसर पर मानुषी छिल्‍लर ने एक बार फिर अपने फैशन सेंस से सबका मन मोह लिया। उन्‍होंने सफेद अनारकली चूड़ीदार पहन रखा था, जिसमें वह बेहद शालीन व खूबसूरत नजर आ रही थीं।

मानुषी ने अपने बाल बांध रखे और साधारण जूलरी पहन रखी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस मुलाकात को लेकर मानुषी इतनी उत्साहित थीं कि उन्होंने ट्विटर पर भी इसे शेयर किया। मानूषी ने अपने पूरे परिवार के साथ मुलाकात की। 

मानुषी ने 17 साल बाद भारत के लिए मिस वर्ल्‍ड का खिताब जीता है। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा साल 2000 में यह खिताब भारत लेकर आई थीं। उनसे पहले युक्‍ता मुखी, ऐश्‍वर्य राय यह खिताब जीत चुकी हैं। भारत के लिए मिस वर्ल्‍ड का सबसे पहला खिताब रीता फारिया ने 1966 में भारत के लिए जीता था।