Blog single photo

मिस कोहिमा रनर अप से पूछा पीएम मोदी को लेकर सवाल,वायरल हुआ जवाब

मिस कोहिमा ब्यूटी पीजेंट 2019 का आयोजन हाल ही में किया गया है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है। इस दौरान मॉडल्स से कई तरह के सवाल पूछे गए। इन्हीं में से एक मॉडल ने ऐसा जवाब दिया जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 अक्टूबर):  मिस कोहिमा ब्यूटी पीजेंट 2019 का आयोजन हाल ही में किया गया है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है। इस दौरान मॉडल्स से कई तरह के सवाल पूछे गए। इन्हीं में से एक मॉडल ने ऐसा जवाब दिया जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मिस कोहिमा ब्यूटी पीजेंट 2019 की सेकंड रनर अप वीक्यून्यो साचू से सवाल-जवाब सेशन के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ा सवाल पूछा गया। वीक्यून्यो साचू ने ऐसा जवाब दिया जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

 वीक्यून्यो साचू से एक जज ने सवाल पूछा कि अगर उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी ने बातचीत के लिए आमंत्रित किया तो वो उन्हें क्या कहेंगी? इसके जवाब ने उन्हें ऐसा कुछ कहा हर कोई हंसने लगा। मॉडल वीक्यून्यो साचू ने कहा- ''अगर मुझे भारत के प्रधानमंत्री ने आमंत्रित किया तो मैं उन्हें गाय से ज्यादा महिलाओं पर फोकस करने को कहूंगी। मॉडल का जवाब सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते है। 

बता दें, 5 अक्टूबर को मिस कोहिमा ब्यूटी पीजेंट 2019 आयोजित किया गया थ। सेकंड रनरअप रहीं  वीक्यून्यो साचू  18 साल की स्टूडेंट हैं। वहीं 23 साल की खिरेंजोऊ के सिर मिस कोहिमा 2019 का ताज सजा। वे भी एग्रीकल्चर एंड रुरल डेवलपमेंट की स्टूडेंट हैं।  

Tags :

NEXT STORY
Top