WATCH : पेट्रोल पंप में बदमाशों का उत्पात, घुसकर कर्मचारियों को मारा...

मनु मेहता, गुड़गांव (30 मार्च): दिल्ली से सटे गुड़गांव में पेट्रोल पंप पर गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। यहां कुछ लोगों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर और एक कर्मचारी की जमकर पिटाई की है। घटना होली के दिन की है। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। 

घटना धानावास गांव के एक पेट्रोल पंप की हैं। बाइक पर सवार तीन युवक पेट्रोल पंप पर आए और पंप के कर्मचारी से कहासुनी हो गई। फिर उस कर्मचारी पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए। सीसीटीवी की फुटेज में साफ दिख रहा है कि तीनों अपने कुछ और साथियों के साथ पेट्रोल पंप पर एक बार फिर दाखिल होते हैं।

बाइक और काली स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर कई युवक पेट्रोल पंप पर आ धमकते हैं। अब पेट्रोल पंप पर सैकड़ों की तादाद में भीड़ इकट्ठा हो जाती है। इसके बाद इनमें से कुछ युवक पेट्रोल पंप के मैनेजर की कमरे की तरफ बढ़ते हैं और कमरे में दाखिल होते ही मैनेजर पर लात-घूंसे बरसाना शुरू कर देते हैं। 

इनके बाद इनके तीन और साथी कमरे में दाखिल होते हैं और दोनों की धुनाई करने लगते हैं। वीडियो 24 मार्च को होली के दिन का है। पेट्रोल पंप कर्मचारी का आरोप है कि युवक बोतल में पेट्रोल देने की मांग कर रहे थे, जिसे पेट्रोल पंप कर्मी ने देने से मना कर दिया। फिलहाल पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

देखिए न्यूज़24 की रिपोर्ट...

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=V8VEOoue9pU[/embed]