Blog single photo

जल्द आ रहा है मिर्जापुर का दूसरा पार्ट, यहां पढ़ें सारी जानकारी

मिर्जापुर 2 के साथ एक बार गुद्दू पंडित के किरदार में कमबैक कर रहे अली फजल का कहना है कि इस बार उनका एक अलग रुप देखने को मिलेगा।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 अक्टूबर):  मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर के दूसरा पार्ट का इंजतार हर किसी को है, दो भाईयों बबलू और गुड्डू की जोड़ी की कहानी लोगों को खूब भाई थी। मिर्जापुर के पहले पार्ट के बाद लोग दूसरे पार्ट की डिमांड पर अड़ गए थे। लोगों के पॉजीटिव रिस्पॉंस को देखते हुए कास्ट टीम ने इसका दूसरा पार्ट बनाने के लिए सोचने लगी। मिर्जापुर 2 के साथ एक बार गुद्दू पंडित के किरदार में कमबैक कर रहे अली फजल का कहना है कि इस बार उनका एक अलग रुप देखने को मिलेगा।  फजल ने कहा, मैने मिर्जापुर के दूसरे पार्ट की सीजन शूटिंग खत्म कर ली है। उनकी एडिटिंग का काम चल रहा है। मैं उम्मीद करता है कि ये अगले साल अप्रैल में ऑनएयर होगी। अभी यही प्रोजेक्ट है, नए सीजन में काफी कुछ है। उससे हमारी कई तरह की उम्मीद है। मेरा किरदार उस बार अलग है। केवल चार या पांच बार आपको पहले सीजन का लुक देखने को मिल सकता है।  

इसका निर्माण ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ बैनल तले कर रही है। फजल इन दिनों लंदन में केनेथ ब्रनाघ की फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ की शूटिंग में बिजी हैं। अली के अलावा रसिका दुग्गल ने भी मिर्ज़ापुर के पहले सीजन में अपने दमदार परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीत लिया था और अब एक बार फिर रसिका अपने परफॉरमेंस से लोगों को चौकाने के लिए तैयार हैं।रसिका ने मिर्ज़ापुर सीज़न 2 की शूटिंग की शुरुआत लखनऊ से की थी। उन्होंने हाल ही में बनारस में भी शूट किया गय। इस सीरीज़ का कुछ हिस्सा मुंबई में भी शूट किया गया है।

Tags :

NEXT STORY
Top