मंदिर में 'महापाप', हर मां-बाप के लिए जरूरी है ये खबर...

सुनील कुमार, फरीदाबाद (17 अगस्त): ये खबर उन हर माता-पिता के लिए सबक है, जो अपने बच्चों को लेकर थोड़ी भी लापरवाही दिखाते हैं। दिल्ली से सटे फरीदाबाद के एक मंदिर में जन्माष्टमी का कार्यक्रम चल रहा था। एक 5 साल की मासूम के मां-बाप पूजा पाठ में लीन थे और उनकी बच्ची के साथ डीजे वाला ज्यादती कर रहा था।

जन्माष्टमी के मौके पर सैंकड़ों लोग फरीदाबाद के मंदिर में पहुंचे थे। पांच साल की बच्ची के माता-पिता भी पूजा-पाठ में डूबे थे, लेकिन उनका ध्यान अपनी मासूम बच्ची पर नहीं था और इसी का फायदा उठाया मंदिर में साउंड सिस्टम लगाने आए एक शैतान ने। उसने मासूम को अपने पास बुलाया और परदे के पीछे ले जाने लगा। इस हरकत से बच्ची बुरी तरह डर गई और चिल्लाने लगी। खुद को छुड़ाने की कोशिश करने लगी, लेकिन नशे में धुत उस शैतान ने बच्ची का मुंह बंद कर दिया और परदे के पीछे लेकर 20 मिनट तक उसके साथ ज्यादती करता रहा। गनीमत इतनी रही कि नशे में धुत हैवान मासूम बच्ची को कोई बड़ा नुकसान नहीं पहुंचा पाया।

जब परिजनों ने बच्ची की तलाश में मंदिर का सीसीटीवी खंगाला तो इस हैवान की हरकतें देखकर सब सन्न रह गए। मंदिर में मौजूद लोगों ने इस शैतान को रंगे हाथों पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी। आरोपी का नाम सुनील है और ये नेपाल मूल का है। पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ पोस्को एक्ट और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।