VIDEO: योगी राज में बेटियों को लगता है डर

सुबोध शाक्या/राजेश शर्मा, बुलंदशहर 3 जुलाई: योगी राज में भी यूपी की कानून व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। शहर-दर-शहर गैंगरेप की घटनाएं बढ़ती जा रही है। ताजा मामला मैनपुरी और बुलंदशहर का है, जहां पर दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप हुआ।


बुलंदशहर के जहांगीराबाद गांव की रहने वाली नाबालिग लड़कियों को पड़ोस में रहने वाले 5 लड़कों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोप है कि जब नाबालिग लड़कियां शौच के लिए जा रही थीं। इसी दौरान कार में सवार होकर आए उन्हीं के 5 पड़ोसियों ने जबरन कार में खींच लिया और गांव के बाहर सरकारी स्कूल के बंद पड़े कमरे में ले गए और वहां दोनों लड़कियों से रेप किया। इसके बाद आरोपी पीड़ित लड़कियों को कार में बंधक बनाकर घुमाते रहे। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है। लेकिन चौंकने वाली बात ये है कि पुलिस इतने बड़े मामले को महज चुनावी रंजिश मानते हुए जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।


सिर्फ बुलंदशहर ही नहीं यूपी के मैनपुरी में भी एक लड़की के साथ बंदूक की नोक पर रेप और आरोपी को लहूलुहान किए जाने का खुलासा हुआ है। मामला एलाऊ इलाके के एक गांव का है। आरोप है कि गांव का ही रहनेवाला उमेश पिछले करीब चार महीने से बंदूक का डर दिखाकर उसे हवस का शिकार बनाता रहा था, लेकिन परिवारवालों को जान से मारने की धमकी की वजह से लड़की चुप थी। जब आरोपी ने हद कर दी तो उसने उसे सबक सिखाने की ठान ली। उमेश ने जब एक दिन उसे खेत पर बुलाया तो लड़की ब्लेड लेकर वहां पहुंच गई। वहां जैसे ही उसके साथ रेप की कोशिश हुई तो उसने ब्लेड से आरोपी के प्राइवेट पार्ट पर वार कर उसे घायल कर दिया।


वीडियो: