12 साल के मासूम को लटकाकर मारा, वीडियो वायरल

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 जुलाई): राजधानी दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 12 साल के मासूम बच्चे के साथ कुछ युवकों ने बेरहमी से मारपीट की। आरोपियों ने मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया। वहीं पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

आरोपी बच्चे को बेरहमी से पीटते जाते हैं। बच्चा आरोपियों में से एक शख्स को पहचानता है, वो उससे बार-बार बचाने की गुहार लगाते है, लेकिन वो भी इस मासूम की मदद नहीं करता। आरोपी बच्चे को काफी देर तक पीटते रहते हैं। इस दौरान एक मोबाइल फोन का ज़िक्र बार-बार आता है। बच्चे से कई बार मोबाइल के बारे में पूछा जाता है, लेकिन वो बार-बार कहता है कि उसे मोबाइल के बारे में कुछ नहीं पता।

इसके बाद आरोपियों को बच्चे की बात पर यकीन होने लगता है। वो उसके पैर खोल देते हैं और बच्चे को नीचे उतार लिया जाता है। इसके बाद आरोपी फैक्ट्री में ही मौजूद एक दूसरे बच्चे को निशाना बनाते हैं। फिल्मी अंदाज़ में उसके हाथ बांधकर पूछताछ शुरू की जाती है। लेकिन ये बच्चा आरोपियों पर चिल्लाने लगता है, पुलिस की धमकी देता है। जिसके चलते आरोपी उसे छोड़ देते हैं और फिर आरोपियों की शक की सुई पहले बच्चे की तरफ घूम जाती है। पीड़ित बच्चा एक आरोपी से बात करके उसे समझाने की कोशिश करता है, लेकिन तभी दूसरा आरोपी उसे उठाकर पटक देता है और बेरहमी से मारना शुरू कर देता है।

बच्चे के ऊपर ये जुल्म गाज़ियाबाद की एक फैक्ट्री में किया जा रहा है। जहां बच्चे को काम का लालच देकर लाया गया था। वीडियो में जो युवक बच्चे के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं, वो इसी फैक्ट्री में काम करते हैं। दरअसल इनमें से एक युवक का मोबाइल खो गया था। मोबाइल चोरी के शक में आरोपियों ने बच्चे को तालिबानी सज़ा दी। आरोपियों के चुंगल से छूटने के बाद पीड़ित बच्चे ने सीधे पुलिस में मामले की शिकायत की। बच्चे की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।