स्कूल में हुई लड़ाई में मासूम की गई जान

नई दिल्ली (17 जुलाई): दिल्ली के रोहिणी एक मासूम की संदिग्ध मौत हो गई है। परिवारवालों ने स्कूल पर लापरवाही और हत्या का आरोप लगाया है। परिवारवालों के मुताबिक उनके बेटे के साथ स्कूल में मारपीट हुई, जिसकी वजह से उसे गंभीर चोट लग गई और उसकी मौत हो गई।

11 साल का विशाल एमसीडी स्कूल में 5वीं में पढ़ता था। परिवारवालों के मुताबिक हमेशा की तरह वो शुक्रवार को भी स्कूल गया था। स्कूल में तीन बच्चों ने उसके साथ मारपीट की। जब वो घऱ लौटा तो वो सहमा हुआ था। घरवालों के पूछने पर उसने अपने साथ हुई मारपीट का जिक्र किया, लेकिन अगले दिन विशाल बिस्तर से नहीं उठ पाया।

विशाल सीने में दर्द की शिकायत कर रहा था। उसे फौरन अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बच्चे हालत गंभीर देख उसे सफदरजंग रेफर कर दिया गया। सफदरजंग ले जाते वक्त उसकी रास्ते में मौत हो गई। अब विशाल के परिवार में मातम है उसकी मां की रो-रोकर बुरा हाल है।

परिवारवालों ने पुलिस को भी जानकारी दे दी है। हालांकि पुलिस का कहना है कि बच्चे के शरीर पर किसी तरह का निशान नहीं थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्ट रिपोर्ट के बाद ही मौत का सच सामने आएगा।