15 साल की उम्र में बनी मां, अस्पताल में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली (5 अगस्त): बरेली में 15 साल की उम्र में एक नाबालिग अविवाहिता मां बन गई। इस बात का पता उस समय चला जब नाबालिग के पेट में दर्द होने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया जहाँ उसने 6 महीने की प्रीमैच्योर बच्ची को जन्म दिया। कुछ समय बाद ही इलाज के दौरान प्रीमैच्योर बच्ची की मौत हो गई। 

यहां नाबालिग के बच्ची का जन्म होते ही घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। जब उनको पता चला की 8 महीने पहले लड़की के साथ रेप हुआ था। खबर यूपी के बरेली से है। 

परिजनों की माने तो 8 महीने पहले जब लड़की खेत पर चारा लेने गयी तभी गॉव के दबंग लड़के ने उसके साथ रेप किया और किसी को न बताने की धमकी दी। डरी सहमी रेप पीड़िता ने घर वालो को कुछ नहीं बताया। 

रेप के बाद रेप पीड़िता गर्भवती हो गयी तब भी किसी को घर में भनक तक नहीं लगी। वहीं जब रेप पीड़िता के पेट में दर्द हुआ तो घर वालो को गर्भवती होने का शक हुआ और जांच के लिए बरेली के जिला अस्पताल लाया गया। यहां रेप पीड़िता ने एक प्रीमैच्योर बच्ची को जन्म दिया जिसके बाद प्रीमैच्योर बच्ची मौत हो गयी।

परिजनों ने आंवला थाने में रेप के आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। रेप का मुकदमा दर्ज होते ही आरोपी फरार है। एसपी ग्रामीण का कहना है आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें दबिस दे रही जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फिलहाल बुलंदशहर में हाइवे पर हुए गैंगरेप के बाद उत्तर प्रदेश में रेप की वारदातों की बाढ़ सी आ गई है। तमाम विपक्षी पार्टियां सूबे की अखिलेश सरकार को घेरने में लगी हुई है।