UP: नाबालिग के साथ कांस्टेबल समेत 7 लोगों ने किया गैंगरेप, सदमे से पिता की मौत

बलिया(20 अगस्त): त्तर प्रदेश के बलिया में एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके साथ गैंगरेप किया गया। इस बात की सूचना मिलने पर उसके पिता की हार्टअटैक से मौत हो गई। 

- लड़की ने एक पुलिस कांस्टेबल और ग्राम प्रधान समेत 7 लोगों पर आरोप लगाया है। 

- पुलिस ने पीड़िता के आरोप के आधार पर कांस्टेबल को सस्पेंड कर जेल भेज दिया है। इस मामले में पुलिस छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करते हुए आरोपों की जांच कर रही है। 

- ये मामला बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के गोपालनगर का है। 

- पीड़िता का आरोप है कि शुक्रवार रात करीब नौ बजे वह खेत की तरफ शौच के लिए गई थी। रास्ते में गोपालनगर चौकी पर तैनात कांस्टेबल धर्मप्रसाद ने गांव के प्रधान के साथ मिल कर उसे अगवा कर लिया। इसके बाद उसे करीब के ही एक सरकारी स्कूल की छत पर ले जाया गया। यहां कांस्टेबल और ग्राम प्रधान समेत 7 लोगों ने उसका गैंगरेप किया। 

- लड़की के मुताबिक, इस बीच गांववाले भी स्कूल की छत पर आ गए और कांस्टेबल धर्मप्रसाद को पकड़ लिया। वहीं, ग्राम प्रधान फरार हो गया। 

- गांववालों ने कांस्टेबल की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया। घटना की सूचना जब लड़की के पिता को मिली तो उन्हें सदमा लगा और हार्टअटैक से उनकी मौत हो गई।

- गोपालनगर पुलिस चौकी इंचार्ज लालचंद यादव के मुताबिक, "आरोपी पुलिस कांस्टेबल धर्मप्रसाद को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल लड़की के आरोपों की जांच की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।"