मर्सिडीज़ हिट एंड रन: नाबालिग आरोपी को नहीं मिली जमानत, पिता बेल बॉन्ड पर रिहा

नई दिल्ली (10 अप्रैल) :  मर्सिडीज़ हिट एंड रन मामले में रविवार को नाबालिग आरोपी की जमानत याचिका को खारिज़ कर दिया गया। जबकि पिता को एक लाख रुपए के पर्सनल बेल बॉन्ड पर जमानत पर रिहा कर दिया गया।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, नाबालिग आरोपी को पकड़ने के बाद ज्यूबेनाइल जस्टिस ऑफिसर को सौंप दिया गया है। वह ज्यूबेनाइल होम में एक दिन के लिए रहेगा, इसके बाद उसे ज्यूबेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने सोमवार को पेश किया जाएगा।

इससे पहले दिल्ली में मर्सिडीज़ से सिद्धार्थ शर्मा की मौत के मामले में नाबालिग आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर किया था। लेकिन, कोर्ट ने उसकी जमानत खारिज कर दी। दिल्ली पुलिस आरोपी के पिता को गिरफ्तार किया था।

बता दें, यह घटना 4 अप्रैल को उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइन्स इलाके में हुई थी। मृतक सिद्धार्थ शर्मा उस वक्त एलसी कास्टल स्कूल के पास सड़क पार कर रहा था। तभी मर्सिडीज़ ने उसे टक्कर मार दी। आरोपी कक्षा 10 में पढ़ने वाला छात्र है। जो कथित तौर पर मर्सिडीज़ चला रहा था।

सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन में लापरवाही से गाड़ी चलाने से हुई मौत का मामला दर्ज किया गया।  बताया जा रहा है कि फरवरी 2015 को इस मर्सिडीज़ कार का गलत पार्किंग के लिए चालान हुआ था। अप्रैल और जून 2015 को इस गाड़ी का तेज रफ्तार के लिए चालान किया गया। इस साल मार्च में भी इस कार का जानलेवा ड्राइविंग के लिए 1000 रुपये का चालान हुआ था, जो अब तक पैंडिंग है।