News

मूवी देखने गई पत्नी हुई गायब, जांच में जो पता चला उसे देखकर दंग रह गई पुलिस

नई दिल्ली ( 27 दिसंबर ): 22 दिसंबर की दोपहर समदड़िया मॉल में मूवी देखने आई कटनी के चूना खदान व्यापारी रंजन ग्रोवर की पत्नी संगीता और उसके बेटे रुद्रांश व शिवांश के साथ अचानक लापता हो गई। एक तरफ जहां पुलिस संगीता और उसके बेटों को बरामद करने के एड़ी-चोटी का जोर लगाए है। वहीं, उसके ससुरालवाले भी अपने स्तर पर उसकी खोजबीन कर रहे हैं। परिजन रिश्तेदारों से संगीता की सहेलियों तक से उसकी जानकारी ले रहे हैं। उसकी कॉल हिस्ट्री भी पुलिस खंगाल रही है।

संगीता के अचानक गायब होने के 48 घंटे के बाद उसका लिखा 12 पन्ने का मार्मिक सुसाइड नोट एसपी कटनी और मीडिया कार्यालयों में पहुंचने के बाद हड़कंप की स्थिति बन गई थी। हालांकि, दो दिन बाद डुमना एयरपोर्ट के वीडियो फुटेज में संगीता अपने बच्चों के साथ दिल्ली की फ्लाइट में जाते हुए दिखी तो कहानी एकदम से बदल गई।

व्यापारी की पत्नी संगीता ग्रोवर का पुलिस से लुकाछिपी का खेल रविवार को भी जारी रहा। सुबह तक उसके दिल्ली में मिलने की उम्मीद जता रही पुलिस को दोपहर बाद अचानक उसकी लोकेशन गुजरात में मिली, तो अफसर भी चकरा गए। पुलिस से एक कदम आगे चल रही संगीता के लगातार ठिकाना बदलने से पुलिस यह तय नहीं कर पा रही है कि वह आखिर किस शहर में उसकी तलाश करे।

दिल्ली गई टीम में साइबर एक्सपर्ट, क्राइम ब्रांच और ओमती थाने का स्टाफ शामिल है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर सुबह तक संगीता तक जल्द से जल्द पहुंचने का दावा करने वाली पुलिस दोपहर में उसकी लोकेशन चेंज होते ही अचानक फिर बैकफुट पर आ गई। संगीता के मोबाइल की लोकेशन पिछले 48 घंटे में जिस तेजी से बदली है उससे पुलिस अनुमान लगा रही है कि वह फ्लाइट से ट्रेवेल कर रही है। क्योंकि सड़क या ट्रेन से यात्रा करने पर इतने तेजी से एक से दूसरे शहर तक पहुंचना संभव नहीं है।

एक तरफ जहां पुलिस संगीता और उसके बेटों को बरामद करने के एड़ी-चोटी का जोर लगाए है। वहीं, उसके ससुरालवाले भी अपने स्तर पर उसकी खोजबीन कर रहे हैं। परिजन रिश्तेदारों से संगीता की सहेलियों तक से उसकी जानकारी ले रहे हैं। उसकी कॉल हिस्ट्री भी पुलिस खंगाल रही है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top