कपिल के शो में जाना मीका को पड़ा भारी, मिला नोटिस, 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' से छुट्टी!

नई दिल्ली (24 मई) :  कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो को सोनी चैनल पर शुरू हुए भी एक महीने से अधिक वक्त हो गया। लेकिन लगता है कलर्स चैनल और कपिल शर्मा के बीच अदावत ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही। कपिल शर्मा का शो पहले कलर्स चैनल पर ही 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के नाम  से आता था। अब सोनी पर 'द कपिल शर्मा' शो आता है।

'टाइम्स ऑफ इंडिया' में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक इस खींचतान का असर गायक मीका सिंह को भुगतना पड़ा है। दरअसल, कपिल ने अपने शो की एक कड़ी को क्रिकेटर क्रिस गेल, गायिका कनिका कपूर और गायक मीका सिंह के साथ शूट किया। इस पर कलर्स की ओर से मीका सिंह और 'द कपिल शर्मा शो' के आयोजकों को नोटिस जारी किया गया है।   

बता दें कि कलर्स पर अब आने वाले शो 'कॉमेडी नाइट्स लाइव'  को कृष्णा होस्ट करते हैं। इस शो का मीका सिंह भी हिस्सा हैं। उनकी भूमिका वैसी ही है जैसे कि कपिल के शो में नवजोत सिंह सिद्धू की रहती है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक मीका सिंह को 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' से हटने के लिए कहा गया है। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि मीका शीघ्र ही इस मुद्दे पर शो के निर्माताओं के साथ बैठक करेंगे।