माइग्रेन की दवा के बदले पकड़ा दी वियाग्रा, जानें फिर क्‍या हुआ

नई दिल्‍ली (15 फरवरी): अगर आप माइग्रेन मेडिकल स्टोर पर माइग्रेन की दवाई लेने जाएं, लेकिन वहां आपको माइग्रने की जगह पर वियाग्रा थमा दी जाएं तो कैसा रहेगा। हाल ही में एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ।

महिला जो कि माइग्रेन की बीमारी से पीड़‍ित है उसे मेडिकल स्‍टोर वाले ने माइग्रेन की दवाई की बजाय वियाग्रा ही दे दी। महिला को जब इस बात का एहसास हुआ तो उसके होश उड़ गए। एक वेबसाइट के अनुसार 51 वर्षीय महिला एलीन डेविस माइग्रन से पीड़‍ित हैं और उन्‍हें हर बार दर्द होने पर दवाई लेनी पड़ती है।

पिछले दिनों दवाई खत्‍म होने पर वो मेडिकल स्‍टोर गई और नई दवाई लेकर आई। इस बीच एक दिन उन्‍हें माइग्रेन का दर्द शुरू हुआ और उन्‍होंने इसके लिए दवाई लेने के लिए हाथ बढ़ाया। जब उन्‍होंने पैकेट पर देखा तो यह माइग्रेन की दवाई के बजाय वियाग्रा थी।

यह देखते ही उनके होश उड़ गए। एलीन के अनुसार वो तो उन्‍होंने वक्‍त रहते दवाई का नाम पढ़ लिया अगर उनके जगह कोई और होता और दवाई का नाम ना पढ़ता तो यह उसके लिए जानलेवा हो सकता था। इसके बाद वो मेडिकल स्‍टोर गई जहां महिला अटेंडेट को उसकी गलती बताई।

उसने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी और सही टैबलेट दी। इसके बाद महिला ने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि लोग सजग रहें।