Blog single photo

Micromax Infinity N12, N11 भारत में लॉन्च, जानें खूबियां

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है। जी हां आपको बता दें कि माइक्रोमैक्स ने मंगलवार को नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में अपनी इनफिनिटी एन सीरीज़ से पर्दा उठा दिया।

Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 दिसंबर): अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है। जी हां आपको बता दें कि  माइक्रोमैक्स ने मंगलवार को नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में अपनी इनफिनिटी एन सीरीज़ से पर्दा उठा दिया।

खबर के मुताबिक घरेलू स्मार्टफोन निर्माता ने Micromax Infinity N12 और N11 देश में लॉन्च किए। खासियत की बात करें तो इनमें नॉच डिस्प्ले, 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 4000mAh बैटरी दी गई है। बता दें कि माइक्रोमैक्स एन12 की कीमत 9,999 रुपये जबकि एन11 की कीमत 8,999 रुपये है। माइक्रोमैक्स के दोनों स्मार्टफोन्स ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर मिलेंगे। कंपनी का कहना है कि फोन्स को ऑनलाइन बिक्री के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा।

वहीं अगर ऑफर्स की बात की जाए तो आपको बता दें कि तो माइक्रोमैक्स ने अपने नए स्मार्टफोन्स के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है। जियो ग्राहकों को फोन खरीदने पर 2,200 रुपये कैशबैक व 50 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। बता दें कि इन ऑफर्स का फायदा लेने के लिए 198 रुपये/299 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। एन12 स्मार्टफोन ब्लू लगून, वियोला और वेलवेट रेड कलर में मिलेगा। 

टेक जगत के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक माइक्रोमैक्स के इन दोनों स्मार्टफोन्स में 6.19 इंच एचडी+ स्क्रीन है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.9:9 है। डिस्प्ले के ऊपर नॉच दी गई है। कंपनी का कहना है कि हैंडसेट्स को पतले बेज़ल के साथ डिज़ाइन किया गया है। माइक्रोमैक्स के दोनों नए हैंडसेट्स में 2 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर दिया गया है। माइक्रोमैक्स N12 में 3 जीबी रैम जबकि N11 में 2 जीबी रैम का विकल्प मिलता है। दोनों डिवाइसेज़ में 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। इनबिल्ट स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

NEXT STORY
Top