पॉप स्टार माइकल जैक्सन मौत मामले में बड़ा खुलासा

लॉस एंजेलिस (26 जनवरी): तकरीबन 8 साल बाद पॉप गीतों के बेताज बादशाह माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन ने बडा़ खुलासा किया है। पेरिस जैक्सन ने दावा किया है कि उनके पिता की साजिशन हत्या की गई थी। वेबसाइट ‘इंटीपेंडेन्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, 18 साल की पेरिस का कहना है कि उसके पिता की हत्या साजिश के तहत पूरी तैयारी के साथ की गई।

पेरिस का कहना है कि उनके पिता ने इस बात के संकेत दिए थे कि कुछ लोग उनके पीछे पड़े हुए हैं और उन्हें अपनी हत्या होने का अंदेशा है। पेरिस ने बताया कि उन्होंने संकेत दिए थे कि कुछ लोग उनकी जान लेना चाहते हैं।

पेरिस मुताबिक उसके पिता माइकल ने कहा था कि वे लोग किसी दिन उनकी हत्या कर देंगे। पेरिस को इस बात का पूरा यकीन है कि उनके पिता की हत्या हुई है। उन्होंने कहा कि सारे संकेत यह जाहिर करते हैं और माइकल के सच्चे प्रशंसक और परिवार के लोग भी जानते हैं कि उनकी हत्या हुई है। यह पूछे जाने पर कि गायक की कौन हत्या करना चाहता था तो उन्होंने किसी विशेष शख्स का नाम लिए बिना कहा कि कई लोग उनकी जान के दुश्मन थे।

पेरसि के मुताबकि यह एक शतरंज के खेल जैसा है और अभी मैं शतरंज खेलने की कोशिश कर रही हूं और इस बारे में फिलहाल इतना ही कह सकती हूं।

आपको बता दें कि अत्यधिक दवाओं के सेवन के चलते दिल का दौरा पड़ने से 2009 में माइकल का निधन हो गया था। उनके निजी चिकित्सक कॉनराड मरे को नवम्बर 2011 में गैर-इरादतन हत्या का दोषी ठहराया गया और चार साल जेल की सजा सुनाई गई।