#MeToo: 'सेक्सुअल हरासमेंट' केस में नाना पाटेकर को मिला क्लीन चिट

nana patekar

न्यूज 24 ब्यूरो नई दिल्ली(13 जून): बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर के उपर लगे सेक्सुअल हरासमेंट के केस में उन्हें बड़ी राहत मिली है। नाना पाटेकर को मुंबई पुलिस की ओर से क्लीन चिट मिल गई है। पिछले साल सिंतबर में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि 10 साल पहले फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनके साथ बदसलूकी हुई थी। इसके बाद तनुश्री ने नाना के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेश में छेड़छाड़ और बदसलूकी का केस भी दर्ज करवाया था। अब इस केस में नाना को बड़ी राहत मिली है।

इस केस में पुलिस ने बी समरी के तहत चार्जशीट फाइल किया है। इसका मतलब ये है कि लगाए गए आरोपो में कोई तथ्य नहीं मिला है। पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक नाना को बड़ी राहत मिल गयी है। हालांकि अब ये कोर्ट के ऊपर है कि वो इस चार्जशीट को स्वीकार करता है या दोबारा इस मामले की जांच का आदेश देता है।

तनुश्री दत्ता के इन आरोपों के बाद अन्य कई महिलाओं ने बॉलिवुड के कई ऐक्टर्स, डायरेक्टर और प्रड्यूसर्स पर कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किए जाने के आरोप लगाए थे। इन लोगों में आलोक नाथ, साजिद खान, विकास बहल, सुभाष घई जैसी सिलेब्रिटीज शामिल थे।