रेप आरोपी आलोकनाथ को जेल मिलेगी या राहत, सेशन कोर्ट आज सुनाएगी अग्रिम जमानत याचिका पर फैसला

Image credit: Google


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (26 दिसंबर): छोटे पर्दे और बड़े पर्दे के संस्कारी बाबूजी यानी आलोक नाथ की जमानत याचिका पर आज मुंबई की दिंडोशी कोर्ट फैसला सुनाएगी। आपको बता दें कि आलोक नाथ पर फिल्म राइटर विंता नंदा ने उन पर रेप का करने का आरोप लगाया था और साथ में आलोक नाथ पर सेक्शन 376 के तहत केस दर्ज कराया था। बीते सोमवार को ही आलोकनाथ की याचिका पर सुनवाई हुई थी और फैसले को 26 दिसंबर यानि आज तक के लिए सुरक्षित रख लिया गया था।

सोमवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान आलोकनाथ के वकील द्वारा दी गई दलीलों पर जवाब देने के लिए महिला प्रॉड्यूसर की वकील ने बहस की शुरुआत की। बहस के दौरान महिला प्रोड्यूसर की वकील धृति कपाड़िया ने अलोकनाथ के वकील की दलीलों को बेबुनियाद बताते हुए कहा, "पिछली सुनवाई के दौरान आलोकनाथ के वकील ने महिला प्रोड्यूसर के चरित्र पर सवाल खड़े किए थे, जो गलत हैं। उन्होंने कहा, अगर किसी महिला का चरित्र गलत हो तब भी उसका रेप नहीं किया जा सकता।"

साथ ही महिला प्रॉड्यूसर की वकील ने अपनी बहस को जारी रखते हुए कहा, "अगर आलोकनाथ वाकई बेकसूर है और उन्होंने कुछ नहीं किया तो वह बिल में खरगोश की तरह क्यों छुपे है, वह बाहर क्यों नहीं आते, और कानून का सामना क्यों नहीं कर रहे हैं, क्यों वे हर जगह अपनी पत्नी को आगे कर रहे है।" आपको बता दें कि  प्रड्यूसर राइटर विंता नंदा ने आलोकनाथ पर रेप का आरोप लगाया था। जिसके बाद 21 नवंबर को पुलिस ने इस मामले की याचिका दायर की थी।