'मेट गाला' में छाया दीपिका का 'डिजनी प्रिंसेस' अवतार, देखिए वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (7 मई): न्यूयॉर्क के मेट गाला इवेंट में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिक पादुकोण ने भी हिसा लिया। मेट गाला के रेड कारपेट पर दीपिका पादुकोण डिजनी प्रिंसेस लुक में नजर आईं। कस्टम मेड पिंक गाउन में दीपिका पादुकोण बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

दीपिका ने प्रिंसेस लुक के कारण खुब वाहवाही लूटी। दीपिका कस्टम मेड पिंक कलर के गाउन में नजर आईं। इस खास मौके पर दीपिका ने Zac Posen का डिजाइनर पिंक गाउन पहना था।

मेट गाला में बेस्ट डिजाइनर, एक्टर , सिंगर के अलावा कई हस्तियों से शिरकत की। दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने इस साल कुछ अलग ही थीम चुनी। उन्होंने पिंक कलर के lurex jacquard embellished  के साथ 3डी प्रिंट वाली ड्रेस पहनी।

 इस लुक के साथ दीपिका ने स्टनिंग मेकअप के साथ स्टाइलिश हेयरस्टाइल में नजर आईं। दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मेट गाला के लिए जाने से पहले मुंबई में  अपनी फिल्म 'छपाक' करी शुटिंग में बिजी थी। इस फिल्म में उनके साथ विक्रम मेसी है। यह फिल्म एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी है। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मेट गाला के लिए जाने से पहले मुंबई में  अपनी फिल्म 'छपाक' करी शुटिंग में बिजी थी। इस फिल्म में उनके साथ विक्रम मेसी है। फिल्म छपाक की कहानी रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। फिल्म में विक्रांत मैसी लक्ष्मी के रियल लाइफ पति का किरदार निभा रहे हैं।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्म में दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम मालती होगा। फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद अब फैन्स को इसके टीजर वीडियो का इंतजार है। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में खत्न होकर मुंबई में शुरु हुई थी।